Chiyaan Vikram Health Update
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को लेकर बीते दिन एक बेहद घबरा देने वाली खबर सामने आई थी। जिससे पूरी इंडस्ट्री (Industry) में चिंता का माहौल फैल गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता के सीने में अचानक दर्द उठा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता को हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस पूरे खबर के चलते इंडस्ट्री और फैंस में अफरा-तफरी मच गई थी।

    लोग अभिनेता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे थे और उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे, लेकिन अब एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस के चेहरे पर एक बार फिर से हंसी देखने को मिली है। चियान विक्रम के हेल्थ को लेकर एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आई है। जिसको खुद उनके बेटे ध्रुव ने दिया है साथ ही ध्रुव ने हार्ट अटैक के अफवाहों को भी खारिज कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता चियान विक्रम को सिर्फ सीने में हल्के दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वो पूरी तरह से ठीक है ध्रुव ने ये सारी जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखकर दिया है।

    उन्होंने लिखा, ‘प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, अप्पा को सीने में हल्की तकलीफ थी और उसका इलाज किया जा रहा है। जैसा कि रिपोर्ट झूठा दावा करती है, उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था। हमें इस आशय की आवाज सुनकर दुख होता है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप इसे और हमारे परिवार को वह गोपनीयता दें। जिसकी हमें इस समय आवश्यकता है। चियान विक्रम अब ठीक है। उन्हें एक दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। हम आशा करते हैं कि यह कथन स्पष्टता और विश्वास प्रदान करता है कि झूठी अफवाहों पर विराम लग जाएगा।’ उनके इस पोस्ट से एक बार फिर फैंस खुश हो उठे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vikram (@the_real_chiyaan)

    अगर हम बात करें चियान विक्रम के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेता बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का टीजर बीते दिन रिलीज हो चुका है। जो इस वक्त फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में पांच भाषाओं में रिलीज होगी।