Hrithik Roshan Ad Controversy
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर काफी चर्चा में हैं, वहीं अब अभिनेता एक बड़े विवाद के घेरे में आ गए हैं। जिसके चलते वो इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने हाल ही में ऑनलाइन फूड कंपनी जोमैटो का एक ऐड किया हैं। जिसमें उन्होंने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर का जिक्र किया हैं। जिसके चलते उनपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है।

    ये विवाद इतना आगे बढ़ गया है कि मंदिर के पुजारी अभिनेता को अपने इस बात पर माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। बता दे कि ऋतिक रोशन जोमैटो वाले ऐड वीडियो में यह कहते हुए नजर आए कि भूख लगी थी तो मैंने महाकाल से थाली मंगा ली। उनका ये उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर को लेकर कहना विवाद का एक बड़ा कारण बन गया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि, ऋतिक रोशन ने अपने इस ऐड में कई छोटे-बड़े शहरों का भी नाम लिया हैं।

    जिसमें एक नाम उन्होंने उज्जैन का भी लिया है। उनके इस विज्ञापन का विरोध करते हुए महाकाल मंदिर के पुजारियों ने इस पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है। मंदिर के पुजारियों का कहना है कि महाकाल मंदिर की किसी भी तरह की थाली डिलीवर नहीं की जाती। वह सिर्फ प्रसाद रूप में श्रद्धालुओं को निशुल्क दी जाती है। पुजारियों का यह कहना है कि ऋतिक रोशन और फूड कंपनी को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो कोर्ट का रूख अपनाएंगे।