विशाल सिंह के साथ सगाई पर बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी- ‘म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए किया था…’

    Loading

    मुंबई: टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पिछले दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में थी। अदाकार ने ‘साथिया साथ निभाना’ (Saath Nibhaana Saathiya) के को-एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ सगाई होने की खबर पोस्ट कर सबको चौका दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया ने मान लिया था कि देवोलीना और विशाल एक दूसरे को डेट कर रहे है।  क्योंकि दोनों ने सगाई की अंगूठी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी। हालाँकि, बाद में पता चला कि एक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए दोनों ने यह सब कुछ किया था। और तो और इस तरह का पोस्ट शेयर करने के चलते अभिनेत्री खूब ट्रोल भी हुई थी। 

    इस पूरे मामले पर अब देवोलीना ने खुलासा किया है। अभिनेत्री ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘यह एक सिर्फ मजाक था। लोगों ने कैसे मान लिया कि विशाल और मैंने सगाई कर ली है। विशाल मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक रहे है। जब से मैंने विशाल के साथ ‘साथिया साथ निभाना’ किया है तब से दर्शक और हमसे जुड़े लोग जानते है कि हम सिर्फ दोस्त है। हम दोनों ने मेरे  म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए यह सब किया था। मैं इस बात से हैरान था कि फैंस के अलावा करीबी दोस्तों ने हमें सगाई कि बधाई दी। कोई कैसे मान सकता है? सोशल मीडिया इस तरह के हथकंडों से भरा हुआ है और लोगों को यह अब तक पता चल जाना चाहिए।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)

     

    अभिनेत्री ने आगे कहा- ‘मैं आपको फिर से बताना चाहूंगी कि विशाल सिंह के साथ रिश्ते में नहीं हूं। मैंने अपने मिस्ट्री मैन के साथ अपना रिश्ता कायम रखना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि कुछ दिनों तक रिश्ते में हमने के बाद ब्रेकअप का ऐलान करू। आपको बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी आखिरी बार बिग बॉस सीजन 15 में प्रतियोगी के तौर पर नजर आई थी।