Madgaon Express
Madgaon Express

Loading

 मुंबई: पहले अनाउंसमेंट वीडियो के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बिल्कुल सही टोन सेट किया अपने कॉमेडी एंटरटेनर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के रिलीज़ के लिए। मेकर्स दर्शकों के लिए बेहद एंटरटेनिंग ट्रेलर लेकर आए हैं, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। 

ट्रेलर में मौजूद हर एक सीन में ह्यूमर के एलिमेंट्स से भरपूर, एक दिलचस्प और इम्पैक्टफुल स्टार कास्ट और एक मजेदार कहानी के साथ, ट्रेलर रिलीज के 24 घंटों के भीतर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया हैंडल्स पर नेटज़ाइन ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर भी अपना उत्साह जाहिर किया है।

फिल्म के साथ एक्टर कुणाल खेमू एक डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं, ऐसे में बिना किसी शक एक्टर से डायरेक्टर की कमान संभाल रहे कुणाल का भी अपना एक सफर है। टैलेंटेड स्टार कास्ट के साथ एक बेहद दिलचस्प कहानी लाते हुए, कुणाल असल में दोस्ती, हंसी और रोमांच से भरी सफर की कहानी को आगे बढ़ाने में अपने क्रिएटिव स्किल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

फिल्म मडगांव एक्सप्रे के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, कुणाल खेमू ने एक दिलचस्प कहानी शेयर की। उन्होंने कहा, “अक्सर, लोग कहते हैं कि उनका वेंचर प्रोडक्ट ऑफ़ लव है। मुझे लगता है कि यह (मडगांव एक्सप्रेस) प्रोडक्ट ऑफ़ रेज (गुस्सा) है! बहुत ज्यादा गुस्सा आया था। घर बैठ के सोच रहा था ‘क्या हो रहा है?’ कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें। 

मेरे पास दो ऑप्शंस थे – या तो मैं खुद पर गुस्सा हो जाऊं और रोऊं, या फिर मैं ऐसा करूं जिसे खुद को भी हंसी आए और दूसरे को भी। इसी से मडगांव एक्सप्रेस का जन्म हुआ। इसके किरदारों ने मुझे जीवन के इस समय से बाहर निकलने में मदद की। वे मेरे काल्पनिक सबसे अच्छे दोस्त बन गए और मैंने उनके इर्द-गिर्द एक कहानी बुननी शुरू कर दी।” उन्होंने आगे कहा, “मैं बस इसे किसी ऐसी चीज में ढालना चाहता था, जो लोगों को हंसाए और इस तरह ईमानदारी से इस फिल्म का सफर शुरू हुआ।”

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, Madgaon Express को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।