दिवंगत पति ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई नीतू कपूर, बोलीं- ‘उन्हें खोना ‘दर्दनाक’ था…’

    Loading

    मुंबई: दिग्गज स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को दो साल हो चुके हैं। उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर, उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने उन्हें भावनात्मक पोस्ट शेयर कर याद किया है। जज के रूप में एक डांस रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं नीतू ने अपने 45 साल के साथी को याद करते हुए मंच पर भावुक होने का एक वीडियो साझा किया। उसने कहा कि उन्हें खोना ‘मुश्किल और दर्दनाक’ था।

    अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर लिखा, “आज दो साल हो गए है, जब ऋषि जी ने हमें छोड़ कर चले गए… 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था, मैं मानसिक रूप से व्यस्त हूं… मूवी और टेलीविजन ने मुझे वह हासिल किया है जिसे ऋषि जी हमेशा याद किया जाएगा और हमेशा के लिए सबके दिल में रहेगा।’ वीडियो में नीतू कपूर कहती दिखाई देती है कि वह जिस किसी से मिलती हैं, उसकी ऋषि कपूर से जुड़ी एक कहानी है और यह उन्हें उनकी बहुत याद दिलाता है।

    दूसरी ओर, रिद्धिमा ने अपने पापा के साथ बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जब उन्होंने उन्हें उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर याद किया।