मशहूर ऐक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स ने कहा, शादी से पहले ही पति ने किया रेप और करना चाहता था ये काम

    Loading

    मुंबई : यूके की मशहूर अभिनेत्री डेम जोन कॉलिन्स ने अपने बीते पलों का खुलासा करते हुए बताया की उनके पति ने उनकी पहली मुलाकात में ही उन्हें ड्रग्स दिया और उनका रेप किया था। डेम जोन कॉलिन्स ने आगे बताया की वह 88 वर्ष की हो चुकी है। डेम जोन कॉलिन्स की कुल पांच शादियां हुई है। डेम जोन कॉलिन्स के पहले पति मैक्सवेल रीड थे। जो पेशे से फिल्म अभिनेता थे। जिसके साथ उन्हें मजबूरी में शादी करनी पड़ी थी। जिन्होंने डेम जोन कॉलिन्स के साथ पहली ही मुलाकात में रेप किया था और साथ ही उन्हें ड्रग्स की डोज भी दी थी। 

    डेम जोन कॉलिन्स बताती है की उनका रेप उनके नशे में होने के बाद किया गया था। मैक्सवेल रीड ने डेम जोन कॉलिन्स से शादी करने के बाद उन्हें बूढ़े आमिर आदमियों के साथ रात बिताने की पेशकश की। जिसके बदले उन्हें हर रात 10 लाख रुपए देने की बात कही। जिससे डेम जोन कॉलिन्स को यह सब बुरा लगा और उन्होंने मैक्सवेल रीड को छोड़ दिया।

    डेम जोन कॉलिन्स ने 1972 में तीसरी शादी की

    डेम जोन कॉलिन्स ने बताया की हॉलीवुड अभिनेता मर्लिन मुनरो ने उन्हें यह बताया था की उन्हें इस इंडस्ट्री में यौन संबंधो का सामना करना पड़ेगा। डेम जोन कॉलिन्स की दूसरी शादी ब्रिटिश अभिनेता एंथनी न्यूली से हुई थी। हालांकि, उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं जमी। जिसके बाद दोनों में दूरियां बन गई। बाद में डेम जोन कॉलिन्स ने 1972 में तीसरी शादी की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Joan Collins (@joancollinsdbe)

     पर्सी गिब्सन बनें डेम जोन कॉलिन्स के पांचवें पति 

    इस बार उनके पति राँन कास थे। डेम जोन कॉलिन्स ने 1983 में राँन से भी तलाक ले लिया और गायक स्कैंडिनेवियाई पीटर होल्म से अपनी चौथी शादी मनाई। कुछ समय बाद उन्होंने चौथी शादी भी तोड़ दी और पर्सी गिब्सन से पांचवीं शादी मनाई। जो हॉलीवुड के फिल्म निर्माता है।