फराह खान, विक्रांत मेस्सी के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुए

खान के पति शिरीष कुंदर भी निर्देशक हैं।

मुंबई. कोरियोग्राफर निर्देशक फराह खान (Farah Khan) और अभिनेता विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) ने सोमवार को बताया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account Hacked) को हैक किया गया है और इन्हें ठीक किया जा रहा है। फराह खान (Farah Khan) ने बताया कि उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक किया गया था और पति शिरीष कुंदर की मदद से वह इंस्टाग्राम अकाउंट को बहाल करने में सफल रही। खान के पति शिरीष कुंदर भी निर्देशक हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मेरा ट्विटर अकाउंट बीते शाम हैक हो गया। अगर आपको मेरे ट्विटर अकाउंट से कोई मैसेज या जवाब मिलता है तो कृपया उसे क्लिक नहीं करें क्योंकि संभव है यह आपके अकाउंट को हैक करने के इरादे से इस्तेमाल किया गया हो।” ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक ने अपने फॉलोअर्स को सतर्क रहने को कहा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘यह सच है। मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया था। कृपया सावधान रहें। कम्प्यूटर इंजीनियर शिरीष कुंदर की मदद से मैं इसे ठीक कर पाई हूं। उम्मीद है जल्द ही ट्विटर अकाउंट भी काम करने लगेगा।”

वहीं अभिनेता विक्रांत मेस्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की सूचना दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘‘मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गए थे। अगर आपको कोई संदेश या जवाब मिला हो तो कृपया उसे नजरअंदाज करें। हमलोग इस पर काम कर रहे हैं।”

हाल में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और इंटीरियर डिजाइनर सुजेन खान के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गए थे।