गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा शाह को बताया था ‘बुरी बहू’, अब एक्ट्रेस ने पलटवार करते हुए कहा- ‘क्रूर सास’

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामाजी यानी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के बीच खटपट चल रही है। दोनों के परिवार के बीच अब दूरी आ गई है। दोनों परिवारों के बीच संबंध इतने बिगड़ गए हैं कि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ काफी बयानबाजी कर चुके हैं। हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा को एक ‘बुरी बहू’ कहा था। जिसके जवाब में अब कश्मीरा ने सुनीता को एक ‘क्रूर सास’ बताते हुए के टैग किया है। 

    दरअसल हाल ही में कश्मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट में गोविंदा की पत्नी पर पलटवार करते हुए कश्मीरा ने लिखा- ‘मैं अभी एक ट्रिप से लौटी हूं। जब आई तो पता चला कि हमारे परिवार के झगड़े पर हाथ धो रहे हैं। एक बयान पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक खराब बहू क्या है? मैंने जवाब दिया “एक जिसे एक क्रूर सास मिली।’

    साथ ही कश्मीरा ने #checkmate का हैशटैग भी यूज़ किया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीर पर कहा था- ‘एक घर में परेशानी उस वक्त शुरू होती है जब बुरी बहू आ जाती है। 

    गौरतलब है कि कृष्णा और उनके मामा यानी गोविंदा के बीच 2016 से ही संबंध खराब हैं। कहा जाता है कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था। खबरों के मुताबिक कश्मीरा ने गोविंदा के बारे में ट्वीट किया था और इस पर गोविंदा की पत्नी सुनीता को बहुत बुरा लगा था। इसके बाद कश्मीरा और कृष्णा के बेटे बीमार पड़े थे और गोविंदा और सुनीता उन्हें देखने हॉस्पिटल नहीं पहुंचे थे। जिसकी वजह से उनके बीच संबंध और ज्यादा बिगड़ गए।