‘रक्षाबंधन’ में हाई वोल्टेज ड्रामा, चकोरी ने किया बंजारन का लुक कैरी

    मोस्ट पॉपुलर शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल में एक मेजर टर्न और ट्विस्ट आने वाला है। चकोरी ने एक खतरनाक साज़िश रची है और समर गायब हो गया है। रसाल और शिवराज परेशान हैं, शिवराज समर को तलाश करते करते ऐसी जगह पहुंचता है जहाँ उसे सनसनीखेज खुलासा होता है। दर्शकों के लिए यह दांतों तले उंगली दबाने वाला एपिसोड होगा। शिवराज बने निशांत मल्कानी ने बताया कि हुआ यूं है कि रसाल के पति समर गायब हो गए हैं और रसाल बहुत परेशान है। मुझे पता चलता है कि वह ऐसी जगह गए हैं जहां नहीं जाना चाहिए। मैं उन्हें ढूंढते ढूंढते एक जगह पहुंचता हुं, जहां उनका कुछ सामान मुझे पड़ा हुआ मिल जाता है। वहीं पास में एक ताजा गड्ढा नजर आता है उसे खोदकर निकालता हुं तो उनका जूता मिलता है फिर मैं फावड़े से गड्ढा खोदता हूं तो देखता हूँ कि वह गड्ढे में दफनाए हुए थे और आखरी सांस ले रहे थे। मैं उन्हें निकालता हूं। यह चकोरी की एक साजिश का हिस्सा था, लेकिन आगे मैं उन सभी से बदला लूंगा। मैं समर का रोल कर रहे फरमान की तारीफ करूंगा उन्होंने यह काफी मुश्किल सीन भरी दोपहर में किया। मेरे लिए भी धूप, धूल, मिट्टी में यह सीन करना काफी चुनौतीपूर्ण था।

    चकोरी का रोल कर रही नायरा बनर्जी ने कहा कि इस सीक्वेंस में मेरा प्लान फेल हुआ है क्योंकि शिवराज समर को बचाने पहुंच जाता है लेकिन चकोरी हार मानने वालों में से नहीं है, वह फिर कोई प्लान रचती है। मैं चाहती थी कि चकोरी को आसानी से कोई पहचान न ले, इसलिए मैंने बंजारन का लुक धारण किया है। कनक का रोल कर रही वैशाली ठक्कर ने कहा कि कनक को चकोरी ने पूरी तरह अपने जाल में फंसा लिया है। उसने मुझे काफी डरा दिया है कि वह मेरी बदनामी करवा देगी, शिवा को मुझसे दूर कर देगी। मैं शिवा के गहने न चाहते हुए भी चकोरी को देकर आ जाती हूं कि मेरा पीछा छोड़ दो। इस चक्कर मे शिवा और मेरे बीच काफी प्रॉब्लम खड़ी हो गई है और चकोरी चाह रही है कि वह हम में दूरी कायम कर दे। लेकिन बुराई कितनी भी बड़ी हो अच्छाई के सामने झुकती ही है। समर को मुसीबत से शिवा निकालते हैं। विलेन चकोरी का गेम प्लान शो की कहानी को काफी इंटरेस्टिंग बना रहा है। काफी हाई वोल्टेज ड्रामा क्रिएट किया जा रहा है। चकोरी को शिवा ने घर से बाहर निकाल दिया है, उसके पास पैसे नहीं है वह फुल राजस्थानी गेटअप में आ गई है। उन्होंने बंजारन का लुक लिया हुआ है जो काफी इंटरेस्टिंग है।

    रसाल ने कहा कि उसने शपथ ली थी कि वह उसी समय कुछ खाएगी जब उसका पति कुछ कमाएगा। वह भाई से भी बोलती है कि आप अब सपोर्ट मत करिए क्योंकि कब तक हम आपके सहारे पे जिएंगे। समर जब गांव में काम तलाश करने जाते हैं तो कुछ लोगों से लड़ाई हो जाती हैं और चकोरी की प्लानिंग के अनुसार उनसे एक गड्ढा खुदवाकर उसी में दफन कर दिया जाता है। हमारी जिंदगी में कुछ भी होता है वह चकोरी का ही किया हुआ होता है। रसाल परेशान होकर भाई को बताती है तो भाई साहेब उन्हें तलाश करने जाते हैं और बड़ी मुश्किल से उनकी जान बच पाती है।

    रसाल के पति समर का रोल कर रहे फरमान हैदर ने बताया कि रसाल के अंदर एक खुद्दारी है कि अपना पैसा या अपने पति का पैसा खर्च करेगी। तो वह यह अपने आप से वादा करती है कि जब तक उसके पति नहीं कमाएंगे तब तक वह कुछ नहीं खाएगी। तब मुझे काम के लिए बाहर निकलना पड़ा। लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं कि इतने बड़े घर का लड़का होकर मैं कुछ पैसों के लिए यूं काम कर रहा हू। लेकिन मैं भी यह तय कर लेता हूँ कि आज मुझे कुछ भी काम करके कुछ कमाना है, पैसा लेकर घर जाना है और अपनी पत्नी के हाथों में वो पैसे देने हैं। एक आदमी मुझे खड्डा खोदने के लिए कहता है जिसके लिए वह 500 रुपए देने की बात करता है हालांकि यह सब एक साजिश का हिस्सा होता है जिससें मैं अंजान रहता हूं, मैं जिस खड्ढे को खोदता हू मुझे उसी में दफना दिया जाता है। यह काफी चैलेंजिंग सीन था। इसको नेचुरल और रियलिस्टिक रखा गया है। चकोरी इस समय पागल हो गई है वह इस शो की मेन विलेन है इसलिए वह चाहती है कि मुझे, शिव, रसाल और कनक को बर्बाद कर दे, मारे, परेशान करे। बता दें कि चकोरी का रोल नायरा बनर्जी, शिवा का रोल निशांत मल्कानी कर रहे हैं जबकि रतन अजय शर्मा प्ले कर रहे हैं। कनक का रोल वैशाली ठक्कर, समर का रोल फरमान हैदर कर रहे हैं।