5 साल बाद ‘झलक दिखला जा’ की टीवी पर वापसी,  करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही शो को जज करते आएंगे नजर

    Loading

    मुंबई: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) टेलीविजन स्क्रीन पर दर्शकों का मनोरंजक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 5 साल के लंबे समय के बाद यह डांस रियलिटी शो दर्शकों के सामने होगा। इस शो में  विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। खैर, इसी बीच  ‘झलक दिखला जा 10’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। शो में जज के तौर पर फिल्म निर्माता करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Nene) नेने दिखाई देंगे। इसके अलावा मेकर्स ने जज के तौर पर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भी साइन किया है। 

    ‘झलक दिखला जा 10’ शो के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित नेने ने कहा- ‘मैं इस डांस रियलिटी शो के लिए काफी उत्साहित हूं। मैंने शो में विभिन्न क्षेत्रों के गैर डांसर लोगों को बेहतरीन डांस करते देखा हैं। अतीत में चार सीज़न को जज करने के बाद, यह शो मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है, और यह मेरे लिए घर वापसी जैसा लगता है। करण जौहर और नोरा फतेही के शामिल होने के साथ, यह एक घर में आग लगने वाला है, और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

    झलक दिखला जा को जज करने को लेकर करण जौहर ने भी अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे एक ऐसे शो का हिस्सा बनने से ज्यादा खुशी नहीं मिलती है जो बेदाग डांस, ग्लैमर और मनोरंजन के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। ‘झलक दिखला जा’ हमारे सबसे प्रिय डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। यह एक जज के रूप में मेरा पहला रियलिटी शो है और मेरी टेलीविजन यात्रा का एक बड़ा हिस्सा रहा है। मैं इस शो पर लौटने और जजों के पैनल में माधुरी और नोरा के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।’ झलक दिखला जा का पिछला सीजन 2016-2017 में टेलीकास्ट किया गया था। शो के नौ सफल सीजन हो चुके हैं। झलक दिखला जा का नया सीजन जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।