कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर फिर से ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स ने कहा- ‘यह एक गैर-जिम्मेदाराना रवैया…’

    Loading

    इंटरनेट पर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया के यूजर्स को परेशान कर दिया है। वीडियो में अभिनेत्री एक रेस्तरां में बैठी पेस्ट्री उठाकर तस्वीर और वीडियो के लिए पोज देती दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि अदाकारा पहले तो पेस्ट्री उठाकर मुंह के करीब ले जाती है और बाद में वहीं पेस्ट्री फिर से अन्य पेस्ट्री के साथ रख देती हैं। कंगना रनौत का यह गैर-जिम्मेदाराना रवैया सोशल मीडिया के यूजर्स को बिलकुल पसंद नहीं आता वह इस पर अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं।

    सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, इस समय देश कोविड -19 से जूझ रहा है। कोरोना के मामलों में तेज़ी की बड़ी वजह ओमिक्रॉन वेरिएंट को माना जा रहा है। देश में पॉज़िटिविटी रेट अब 9.28% तक पहुंच गया है। 24 घंटों मे 285 लोगों की मौत हुई है और 40,895 लोग बीमारी से ठीक भी हुए हैं। ऐसे में कंगना रनौत का यह रवैया लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। 

    इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘काफी गैर-जिम्मेदार है ये सब।‘ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘वह कोविड के समय में ऐसा कैसे कर सकती हैं? निश्चित रूप से वह कीटाणु फैला रही है।‘ आप भी देखें वीडियो- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

     

    बता दें, कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर विवादों में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने किसान आंदोलन का विरोध करते हुए उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसके अलावा जावेद अख्तर द्वारा दायर एक शिकायत के बाद भी उन्हें कार्यवाही का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने पिछले साल एक साक्षात्कार में उन्हें बदनाम किया था।