Kangana Ranaut twitter account suspended
Image: Google

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं। कंगना फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना लीड रोल प्ले कर रही हैं और डायरेक्शन भी संभाल रही हैं। शूटिंग के दौरान कंगना को डेंगू हो गया है। लेकिन कंगना आराम करने की बजाय ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग खत्म कर रही हैं। फिल्म ‘इमरजेंसी’ मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इसलिए कंगना को डेंगू होने की जानकारी मणिकर्णिका फिल्म्स की इंस्टाग्राम स्टोरी से दी गई है। उन्होंने सेट पर काम करते हुए कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, डेंगू के बाद सफेद रक्त कोशिकाओं की संख्या तेजी से गिरती है और बुखार होता है। ऐसी स्थिति में काम करना पागलपन है…कोई जुनून नहीं”।

    फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर अहम भूमिका में नजर आएंगे। मराठमोला श्रेयस पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे। अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका में नजर आएंगे।

    2023 में दर्शकों के सामने आएगी ‘इमरजेंसी’

    फिल्म ‘इमरजेंसी’ 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इमरजेंसी सिनेमा भी कंगना द्वारा निर्देशित, लिखित और निर्मित है। यह फिल्म 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आंतरिक आपातकाल पर आधारित है।