कंगना रनौत के प्रोडक्शन डेब्यू ‘टिकू वेड्स शेरू’ का प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

    Loading

    मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन में डेब्यू करने वाले ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का प्रीमियर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर होगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन ‘रिवॉल्वर रानी’ फेम साई कबीर ने किया है। डिजिटल स्पेस को ‘सबसे लोकतांत्रिक माध्यम’ बताते हुए, कंगना ने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्मों की आमद उनके जैसे नवोदित निर्माताओं के लिए एक वरदान है।

    अभिनेता-निर्माता ने गुरुवार को यहां प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में कहा- ‘यह हम सभी नवोदित निर्माताओं के लिए बहुत अच्छा समय है, हमारे लिए जो पेशेवर काम कर रहे हैं और हम हमेशा अपने सपनों को चकमा देने का एक कारण ढूंढते हैं और कहते हैं कि हम इसे अगले साल करेंगे। यह सबसे लोकतांत्रिक माध्यम है, आपको केवल प्रतिभा की आवश्यकता है। ‘

    कंगना ने कहा कि फिल्म एक ‘कोविड बेबी’ है क्योंकि इसकी अवधारणा महामारी की दूसरी लहर के दौरान बनाई गई थी। उन्होंने कहा, “मैं COVID से प्रभावित हुई, जिस तरह से हमें अमेज़ॅन से समर्थन मिला, उन्हें बधाई। हम आपको फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हैं।” कंगना, जो अपने मणिकर्णिका फिल्म्स बैनर के माध्यम से ‘टिकू वेड्स शेरू’ का समर्थन कर रही हैं, ने फिल्म को “जीवन की सुंदरता और क्रूरता के बीच एक प्रेम कहानी” के रूप में वर्णित किया।