‘ब्रह्मास्त्र’ 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट, बोले- ‘उत्साह के साथ दूसरे हफ्ते की शुरुआत…’

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बॉलीवुड की दूसरी फिल्मों की तरह ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी बॉयकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू सभी पर चढ़ा और फिल्म सब को पसंद आ रही है। फिल्म पिछले हफ्ते 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। आपको जाकर हैरानी होगी कि फिल्म ने एक हफ्ते में भारत में 173.22 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स के मुताबिक, रिलीज के बाद फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में भारत में 124.49 करोड़ और दुनियाभर में 225 करोड़ का बिजनेस किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म ने 16.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन, सोमवार के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। फिर गुरुवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 9.02 करोड़ का कलेक्शन किया। अब, वीकेंड के अलावा मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म सप्ताह के बाकी दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने एक वीडियो ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्यार और एनर्जी के चलते फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। उत्साह के साथ फिल्म का दूसरा हफ्ता शुरू हो रहा है।’ इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बड़े बजट की कोई फिल्म रिलीज नहीं होने से दर्शकों के बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ के हिट होने की उम्मीद है। इस फिल्म में आलिया-रणबीर, बिग बी अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अहम भूमिका में नजर आ रहे है।