Bollywood celebs congratulated Karan Johar on his birthday in this special way

    Loading

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) इस साल अपने 50वें जन्मदिन पर सितारों से सजी पार्टी की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म निर्माता और निर्माता 25 मई को अपने जन्मदिन की योजना बना ली है। IndiaToday ने करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि निर्देशक यशराज फिल्म्स स्टूडियो में बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों के साथ अपना 50वां जन्मदिन मनाएंगे।

    करण जौहर के एक करीबी ने उनके बर्थडे प्लान के बारे में बताया ‘करण इस साल वाईआरएफ में अपने जन्मदिन की मेजबानी करेंगे। उनकी स्टार-स्टडेड पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग है। धर्मा प्रोडक्शंस के तहत काम करने वाले सभी निर्देशक मौजूद रहेंगे। केजेओ ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को भी आमंत्रित किया है। इसके अलावा पावर कपल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इस पार्टी में शामिल होने की उम्मीद हैं।

    बता दें, करण जौहर 5 साल के बाद निर्देशन में वापसी की हैं। निर्देशक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन किया हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे सितारें अहम किरदार में दिखाई देंगे। करण ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू कर दी है।