कलिम्पोंग में करीना कपूर खान ने आगामी फिल्म की शूटिंग की शुरू, निर्देशक सुजॉय घोष के साथ करेंगी काम

    Loading

    मुंबई: दूसरे बेटे के जन्म के बाद अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अदाकारा ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर इसकी घोषणा की है। करीना ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘ay1-Kalimpong…Devotion of suspect X❤️ #sujoyGhosh’ अभिनेत्री का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। 

    तस्वीर में, हम करीना कपूर खान को बर्फ से ढके पहाड़ों के भव्य दृश्यों के बीच एक बालकनी पर एक कुर्सी पर बैठे हुए देख सकते हैं। वह अपने हाथ में एक आईना रखती है क्योंकि उसका नाई उसके बालों को करने में व्यस्त है। वहीं उनका मेकअप मैन भी उनके मेकअप के लिए कमर कसता नजर आ रहा है। 

    करीना कपूर खान के अलावा, इस सुजॉय घोष प्रोजेक्ट में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। बिना शीर्षक वाली फिल्म को जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रूपांतरण कहा जाता है और कथित तौर पर अगले साल नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    बता दें, करीना आमिर खान के साथ बहुचर्चित लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक है और 3 इडियट्स और तलाश के बाद आमिर के साथ करीना के तीसरे सहयोग को चिह्नित करेगी। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा इस साल 11 अगस्त को रिलीज़ होने की उम्मीद है।