Bhool Bhulaiyaa 2
Photo- Instagram

    मुंबई : एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Movie) ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई 2022 को सिनेमाघरों (Theatres) में रिलीज हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। थिएटर के बाहर दर्शकों की लंबी कतारे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म सुपरहिट होने वाली है। अगर हम बात करें इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि तो ये फिल्म तीन दिनों में 50 करोड़ के आकंड़े को पार कर चुकी है। दर्शक इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे है।

    गौर करने वाली बात तो तब हुई जब इस फिल्म को देखने के लिए खुद कार्तिक आर्यन मुंबई के गेटी सिनेमाघर पहुंचे जहां उन्होंने देखा की सिनेमाघर के बाहर दर्शकों की लंबी भीड़ है और तो और थिएटर भी हाउसफुल हो चुका था। जिसके कारण उन्हें फिल्म का टिकट नहीं मिला और उन्हें सिनेमाघर के बाहर ही रूकना पड़ा। फैंस अपने स्टार को देखकर काफी खुश हो उठे और उनके साथ तस्वीरें और सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके पास पहुंच गए। भले ही अभिनेता को इस फिल्म का टिकट नहीं मिला, लेकिन वो इस फिल्म के लिए फैंस का प्यार देखकर काफी खुश है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस दृश्य की तस्वीरें भी शेयर की है। जिसमें एक्टर हाथ में हाउसफुल का बोर्ड लिए नजर आ रहे है। वहीं अन्य तस्वीरों में वो अपने फैंस के बीच सेल्फी और तस्वीरें खिंचवाते हुए दिखे। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘अभिनेता के रूप में हम इस हाउसफुल बोर्ड के लिए इस दिन के लिए तरसते हैं! जहां मुझे खुद टिकट नहीं मिला।’ बस फिर क्या था उनके इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही प्रशंसकों और सेलेब्स के लाइक्स और कमेंट्स की बौछार होने लगी। लोगों ने उन्हें खूब बधाईयां दी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी अपनी मुख्य भूमिका में है।