कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस 700 साल पुराने किले के अंदर लेंगे सात फेरे

    Loading

    मुंबई: कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की ने सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाला हैं। ऐसे में अब इन खबरों के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों कि मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। हालांकि कैटरीना ने भले ही इन खबरों को अफवाह बता दिया है। 

    ऐसे में अब नई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर (Rajasthan’s Sawai Madhopur) में शाही स्थल पर शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी राजसी सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा (Fort Barwara) में होने वाली है। ऐसे में आज हम आपको इस किले के बारे में बताते हैं। 

    इस पैलेस में तीन रेस्तरां है जो स्थानीय पसंदीदा और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन के साथ-साथ बीस्पोक कॉकटेल और बहुत अच्छे व्हिस्की कलेक्शन है। इस इस पैलेस में पानी की विशेषताएं और हरे-भरे स्वदेशी रोपण हैं। साथ ही इस पैलेस में एक स्पा भी शामिल है जो पश्चिमी प्रभाव वाली पूर्वी दवाओं का मिश्रण है। यह मूल महिला महल और आसपास के मंदिरों के भीतर स्थित है।