Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद अब यश की ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज के बाद ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को जबरदस्त समीक्षा मिली। साथ ही दर्शक भी भारी संख्या में एक्शन ड्रामा देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन भी यह सिलसिला जारी है और ज्यादातर थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं।

    ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 46.79 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद फिल्म की कमाई 100.74 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। लंबा वीकेंड बिहार, यूपी और हिंदी बेल्ट में संख्या को और बढ़ा सकता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    निर्देशक प्रशांत नील की KGF: चैप्टर 2 यश के रॉकी की कहानी का अनुसरण करती है, जब वह कोलार गोल्ड फील्ड्स पर कब्जा कर लेता है। KGF के पोस्ट-क्रेडिट सीन के अनुसार: अध्याय 2, तीसरे पार्ट पर काम चल रहा है। फिल्म में अभिनेता यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन जैसे कलाकार मुख्य किरदार में दिखाई दिए, जबकि प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन सहायक भूमिकाओं में नजर आए। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है।