खुशबू सुंदर अस्पताल में हुई भर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी जानकारी

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री खुशबू सुंदर (Actress Kushboo Sundar) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। अदाकारा ने यह तस्वीर अस्पताल के बिस्तर से पोस्ट की थी।  सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस कुशबू सुंदर की सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते दिखाई दिए। अदाकारा ने विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी यह तस्वीर पोस्ट की। खास बात ये थी कि अस्पताल के बिस्तर पर लेटी खुशबू ने अपने चेहरे को फोकस से बाहर रखा है।

    खुशबू सुंदर ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘रिकवरी की राह पर…’ इतना ही नहीं, अस्पताल में खुशबू सोशल मीडिया पर खुद को बिजी रख रही हैं। वह सक्रिय रूप से अपने अस्पताल के पलों को फैंस के साथ साझा कर रही हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kushboo Sundar (@khushsundar)

    खुशबू ने अच्छा इलाज करने और उसकी देखभाल करने के लिए अस्पताल के अधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने ‘सर्वश्रेष्ठ’ डॉक्टरों और टीम को धन्यवाद दिया। बता दें, खुशबू एक बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उन्होंने निर्माता और रचनात्मक निर्देशक के रूप में भी काम किया है। वह टेलीविजन धारावाहिकों के लिए लेखिका भी बनीं और लोकप्रिय शो मीरा के लिए पटकथा लिखी। इसके अलावा अभिनेता से नेता बने अभिनेता भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं।