कियारा आडवाणी ने शेयर की वाइल्ड लाइफ वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें, अनन्या पांडे भी हुईं इम्प्रेस

    Loading

    Kiara Advani shared beautiful pictures of wild life vacation, Ananya Pandey also impressed: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए नया साल काफी अच्छा साबित हुआ, किसी ने अपने परिवार के साथ न्यू ई-यर मनाया तो किसी ने अपनी पार्टनर के साथ, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ये कपल नए साल का जश्न मनाने किसी अंजान लोकेशन पर गया थे जिसकी कुछ तस्वीरें कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। 

    कियारा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें बाघ, मोर, हिरण, बंदर आदि नजर आ रहे हैं। अदाकारा ने पोस्ट की हुई वाइल्ड लाइफ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।  फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कियारा से पूछा, ‘मेरा पसंदीदा स्लॉथ बियर कहां है?’

    बता दें, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से ये चर्चाओं में बने रहते हैं। गर्लफ्रेंड की तरह अभिनेता ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सोलो फोटोज शेयर की थी, इन तस्वीरों में डूबता सूरज, कच्चे रास्ते और जंगल दिखाई दिया, जिससे साफ पता चलता है कि सिद्धार्थ और कियारा एक साथ वाइल्डलाइफ सफारी पर हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    आपको बता दें कि कियारा-सिद्धार्थ साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे। यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित थी। सिद्धार्थ ने फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। तो वही कियारा फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की भूमिका में दिखाई दी थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।