Karan Johar Emotional Note
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) नेटफ्लिक्स (Netflix) की मदद से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का पहला वेब सीरीज (Web Series) ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) रिलीज (Release) करने के लिए तैयार (Ready) है। ये वेब सीरीज एक मनोरंजक कहानी है। नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज होने वाले इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित को अनामिका आनंद नाम की बॉलीवुड स्टार के रूप में उनकी प्रसिद्धि के ‘अंधेरे पक्ष’ के रूप में दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में सुहासिनी मुले, मानव कौल, संजय कपूर, मुस्कान जाफरी और लक्षवीर सरन भी शामिल हैं।

    ये वेब सीरीज जहां कल (25 फरवरी) रिलीज होने वाली है वहीं करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के साथ बिताए लंबे समय के लिए नेटफ्लिक्स का धन्यवाद किया है  साथ ही अपने इस सफर को लेकर अपने इन्स्टाग्राम पर एक लंबा इमोशनल नोट भी लिखा है। ‘द फेम गेम’ का एक पोस्टर सांझा करते हुए, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरी डिजिटल यात्रा @netflix_in पर #लस्टस्टोरी के साथ शुरू हुई और तब से ये  साझेदारी बढ़ी जो हमेशा मेरे और हम सभी के लिए @धर्माटिक एंटरटेनमेंट और @धर्मा मूवीज… पर विशेष होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    हमने न केवल एक बेहद सहयोगी साझेदारी की थी, बल्कि एक बेहद सफल साझेदारी भी की थी … क्रेज़ी बिंगी #fabulouslivesofbollywoodwives से लेकर डार्क और इंटेंस #ajeebdaastaans तक सामयिक और प्रासंगिक #गिल्टी से पहले प्यार के मीठे विस्फोट तक # मीनाक्षीसुंदरेश्वर … की शक्ति # Gunjansaxena अब तक हमारी पहली स्क्रिप्टेड सीरीज़ #thefamegame हम अपने कंटेंट को प्यार और देखभाल के साथ पोषित करने के लिए @netflix_in के आभारी हैं!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    हमारे भीतर ठोस सामग्री की खोज के लिए और साथ ही #searchingforsheela #thefamegame जैसा कि मैंने कहा कि हमारी पहली स्क्रिप्टेड श्रृंखला को दुनिया के सामने लाने के लिए और दर्शकों का इस मनोरंजन का उसी पैशन के साथ उपभोग लेने जिस तरह हमने बनाया है जिसके लिए  मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता! #thefamegame कल रिलीज होगी!!! इसे अपने वीकेंड का बिंज बनाएं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने नेटफ्लिक्स के साथ लस्ट स्टोरीज, गिल्टी, बॉलीवुड वाइव्स के शानदार जीवन, शीला की खोज, अजीब दास्तान, मीनाक्षी सुंदरेश्वर और गुंजन सक्सेना जैसे प्रोजेक्ट पर काम किया है और अब वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ प्रोजेक्ट पर काम किया है। ये वेब सीरीज कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।