कृष्णा अभिषेक ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को दी शादी से पहले बधाई

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर ने तमाम प्रशासनिक और होटल अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग के लिए एक नोटिस जारी किया गया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

    ऐसे में अब इनकी शादी खबर पर एक और पक्की मुहर लग गई है। इस बार विक्की के पड़ोसी एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपनी मुहर लगा दी है। कृष्ण ने शादी से पहले ही कपल को शुभकामनाएं दे दी हैं। साथ ही एक्टर ने उनके शादी की तैयारियों को लेकर कई खुलासे भी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक ने बताया कि घर में जोरों शोरों से शादी की तैयारियां चल रही हैं लेकिन काफी गुपचुप तरीके से सभी तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है ताकि किसी को ज्यादा भनक ना हो।’ कृष्ण ने ये भी बताया कि विक्की और कैटरीना ने अब तक किसी से भी उनकी शादी का औपचारिक ऐलान नहीं किया है जबकि मीडिया में सिर्फ इस शादी के ही चर्चे हैं।