Madhuri Dixit
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : भुबन बादायकर (Bhuban Badaikar) का गाना (Song) ‘कच्चा बादाम’ (Kachcha Badam) लोगों पर इस तरह से अपना जादू किया है कि लोग इस गाने पर डांस करने से नहीं चूक रहे है। शायद ही किसी ने सोचा होगा की एक मूंगफली बेचने वाले का गाना इस फेमस हो जाएगा की लोग इस पर लंबे समय तक ठुमके लगाते रहेंगे। आम लोगों के साथ-साथ ये गाना फिल्मी सितारों को भी खूब पसंद आ रहा है। इस गाने पर अब तक मनोरंजन जगत के कई स्टार्स लटके-झटके लगा चुके है।

    वहीं इस गाने पर एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और रितेश देशमुख इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए है। अभिनेत्री ने खुद इस वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अदाकारा काफी खुश नजर आ रही है। अगर बात करें उनके पहनावे की तो अभिनेत्री ब्लू कलर की शाइनिंग साड़ी पहनी है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। वहीं रितेश देशमुख ब्लैक कलर का फुल स्लीव टी-शर्ट और ब्लैक कलर का पैंट पहने नजर आ रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि ये बहुत मजेदार था, साथ देने के लिए रितेश देशमुख का धन्यवाद! उनका ये डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। माधुरी दीक्षित अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुकी है। अभिनेत्री हाल ही में वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में दिखाई दी थी। इस सीरीज में वो अनामिका नाम की लड़की की किरदार में नजर आई थी। इस सीरीज में उनके साथ एक्टर संजय कपूर भी अपने मुख्य किरदार में थे।