‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के बाद महेश भट्ट का पहला रिएक्शन, कहा- ‘अयान मुखर्जी भारत के जेम्स कैमरून…’

    Loading

    मुंबई: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerj) द्वारा लिखित-निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सभी को चौका दिया है। फिल्म जब रिलीज हुई थी तब ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था।  यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के बीच ब्रह्मास्त्र की वजह से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग माहौल बन गया है। इस फिल्म को दर्शकों के अलावा बॉलीवुड के कई कलाकारों द्वारा सराहा जा रहा है। इस बीच डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    पिंकविला से बातचीत में महेश भट्ट ने कहा कि ब्रह्मास्त्र देखने के बाद मैं हैरान रह गया। उन्होंने आगे कहा- ‘ब्रह्मास्त्र देखने के बाद मैं हैरान रह गया। जब मैंने फिल्म देखी, तो मैंने उन चीजों का अनुभव किया जो मैंने भारतीय फिल्मों में कभी नहीं देखी थीं। मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है कि अयान भारतीय सिनेमा के जेम्स कैमरून हैं। यह नहीं भूलना चाहिए कि इतनी भव्य फिल्म बनाने के लिए उन्हें करण जौहर, डिज्नी के उदय शंकर, रणबीर, आलिया और पूरी टीम का समर्थन मिला था। मैं अयान के साहस की प्रशंसा करता हूं।’

    अयान मुखर्जी की एस्ट्रावर्स की दूसरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ 2025 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फिल्म में ‘अमृता’ का अहम किरदार निभाएंगी। इसके अलावा ‘देव’ का किरदार कौन निभाएगा इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है।