Mexican rapper Dan Sur gets gold chains implanted in his head

    नई दिल्ली: मैक्सिको (Mexico) के मशहूर रैपर डैन सर (Mexican rapper Dan Sur) ने अपने सर के बालों को मुंडवा कर सर्जरी के ज़रिए अपने सिर में सोने और हीरे की कई चेन लगवा ली हैं। इसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल (Viral) हो रही हैं। रैपर के इस नए लुक से सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनकी तस्वीरें देखें वाला हर कोई हैरान है। डैन सर ने इससे पहले अपने दांतों में भी सोना लगाया था। 

    दरअसल, स्कैल्प सर्जरीके ज़रिए डैन सर ने सिर पर बालों की जगह अब सोने और हीरे की चेन लटकती हैं।रैपर डैन सर ने अपने इस लुक के साथ हाल ही में एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें वह अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए देखे जा सकते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dan Sur (@dansurig)

    लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसने न केवल डॉक्टरों बल्कि सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच भी गंभीर चिंता पैदा कर दी है।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, 23 वर्षीय रैपर डैन सर ने दावा किया है कि, वह “मानव इतिहास में पहला रैपर” है, जिसने सोने की चेनों को बाल के रूप में लगवाया है। काराकोल टीवी के मुताबिक, इसी साल अप्रैल में डैन सर की सर्जरी हुई थी। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि, रैपर ने इसके लिए कितना पैसे खर्च किए हैं।

    इससे पहले, अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट (American Rapper Lil Uzi Vert) ने अपने माथे पर पिंक डायमंड लगवाया था। रैपर लिल उजी वर्ट का यह डायमंड काफी महंगा था। इसकी कीमत करीब 24 मिलियन डॉलर यानी के लगभग 175 करोड़ रुपये बताई गई थी।