‘मिशन मंजनू’ का पहला दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा की रश्मिका मंदाना संग बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होेत्रा की आगामी फिल्म ‘मिशन मंजनू’ (Mission Majnu) का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें अभिनेता रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

Mission Majnu First Poster: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बहुत जल्द ‘मिशन मंजनू’ (Mission Majnu) फिल्म में एंग्री यंगमैन का किरदार निभाते दिखाई देंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म हैं। इसमें अभिनेता रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। ‘मिशन मंजनू’ फिल्म साल 1970 की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। फिल्म को चर्चा में बनाए रखने के लिए मेकर्स ने इसका पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर के जरिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक दर्शकों के सामने आया है। 

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा हाथ में रिवॉल्विर लिए चलते दिखाई दे रहे हैं। इसमें अभिनेता के लंबे बाल, बटन खुली हुई शर्ट और बेलबॉटम पैंट में नजर आए। सिद्धार्थ का ये लुक अमिताभ बच्चहन की फिल्म ‘जंजीर’ से काफी मिलताजुलता दिखाई दे रहा है। पोस्टर में पाकिस्ताधन का नक्शार भी नजर आ रहा है। पोस्टर सामने आने के साथ ही इस पर भी मोहर लग गई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम किरदार में दिखाई देंगी। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में यह जोड़ी साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फि‍ल्मों में काम किया है। दर्शक उनके लुक और अभिनय को काफी पसंद करते है। आप भी देखें ये पोस्टर- 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

मेकर्स ने भले ही ‘मिशन मंजनू’ का लुक शेयर कर फैन्स को खुश कर दिया हो लेकिन ये फिल्म कब रिलीज होगी इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू होगी। इस समय मेकर्स फिल्म की कास्टिंग को लेकर व्यस्त है।