क्राइम-सस्पेंस से भरपूर ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, राजकुमार राव आए हटके अंदाज में नजर

    Loading

    मुंबई: कई शैलियों के बीच निर्बाध रूप से स्विच करने और थिएटर और ओटीटी स्पेस पर हावी होने की बात करें तो केवल एक ही नाम है जो दिमाग में आता है और वह कोई और नहीं बल्कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) हैं। वह एक मैथड एक्टर है जो किरदार के रंग में समा जाते है और हमेशा अपने लुक्स और किरदारों के साथ प्रयोग करते है। “मोनिका ओ माय डार्लिंग” के दिलचस्प मोशन पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि राजकुमार का किरदार जयंत एक रोबोट के पंजे में फंस गया है, जो एक और पावरहाउस प्रदर्शन के लिए तैयार है! वासन बाला की मनोरंजक फिल्म में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। राजकुमार राव की पिछली हिट जैसे “बधाई दो” और “हिट – द फर्स्ट केस” के साथ उनके प्रशंसकों को उनकी आगामी फिल्म ” गंस और गुलाब” जैसी परियोजनाओं का सांस रोककर इंतेजार कर रहे है। ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’  (Monica, O My Darling) का ट्रेलर बेहद दिलचस्प और गजब लग रहा है और किरदारों को बहुत अच्छी तरह से विकसित किया गया है।

    मोशन पोस्टर के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने पोस्ट किया “ये हमेशा हम मासूम लोग ही क्यों फस्ते हैं षड्यंत्रों में? @vasanbala मासूम यह जानना चाहते हैं”। मोनिका ओ माय डार्लिंग 11 नवंबर से स्ट्रीम होगी केवल @netflix_in पर।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vasan Bala (@vasanbala)

     

    राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत से ही बहुत ही भरोसेमंद और वाहवाही के योग्य प्रदर्शन दिए हैं और हर बार अपने प्रशंसकों का दिल जीतते हैं! उनके पास “मिस्टर एंड मिसेज माही” और “भीड़” जैसी अन्य रोमांचक परियोजनाएं भी हैं। खैर, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि यह स्टार निकट भविष्य में स्क्रीन पर हमारे लिए क्या जादू पैदा करता है।