National Film Awards 2023
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस ने 24 अगस्त को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार (National Film Award) हासिल किया। एक्ट्रेस को पहली बार यह पुरस्कार मिला है। आलिया अपने इस सम्मान से काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ जाहिर की हैं।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी पहली तस्वीर में आलिया अपने दोनों हाथ जोड़े हुए ऊपर करके ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सिग्नेचर पोज देती नजर आ रही हैं साथ ही उनके चेहरे पर राष्ट्रीय पुरस्कार पाने की खुशी साफ झलक रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस को स्माइल करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस पहने नजर आ रही हैं।

आलिया ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “संजय सर को.. पूरी टीम को.. मेरे परिवार के लिए.. मेरी टीम को और अंतिम लेकिन निश्चित रूप से सबसे कम नहीं मेरे दर्शकों के लिए यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है.. क्योंकि आपके बिना यह कुछ भी संभव नहीं होगा। सचमुच! मैं बहुत आभारी हूं मैं ऐसे क्षणों को हल्के में नहीं लेती मुझे आशा है कि मैं जब तक संभव हो मनोरंजन करती रहूंगी प्यार और रौशनी गंगू (जिसे आलिया के नाम से भी जाना जाता है।)”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने अपने इस पोस्ट में कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “कृति .. मुझे याद है कि जिस दिन मैंने ‘मिमी’ देखी थी। उस दिन मैंने आपको मैसेज किया था। यह इतना ईमानदार और शक्तिशाली प्रदर्शन था। मैं रोई और रोई इसलिए बहुत योग्य चमकती रहो सितारा दुनिया तुम्हारी सीप है।”

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के बधाईयों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आई हैं। वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू की हैं।