Anupam Kher Post
अनुपम खेर और अवनीश बड़जात्या की फोटो (Photo Source - Twitter)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) और पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा (Paloma) ने फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। दोनों की स्टारर ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म ‘दोनों’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई सितारों ने शिरकत की थी।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भी स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। एक्टर ने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं देते हुए अवनीश ने निर्देशन की खूब तारीफ की है। अनुपम खेर ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। अनुपम खेर के इस पोस्ट में फोटोज और वीडियो भी शामिल है। जिसकी पहली तस्वीर में अनुपम खेर अवनीश बड़जात्या के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में उन्हें फिल्म के लीड स्टार राजवीर देओल और पालोमा के साथ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में उनके साथ सनी देओल भी दिखाई दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने दी शुभकामनाएं 

अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरे प्यारे अवनीश बड़जात्या! मैं तुम्हें केवल सूरज और विनीता के बेटे के रूप में नहीं जानता। बल्कि एक बेहद मेहनती, प्रतिभाशाली और आकर्षक व्यक्ति के रूप में भी जानता हूं। मुझे यकीन है कि आपने अपनी पहली फिल्म ‘दोनों’ के निर्देशक के रूप में अपना काम शानदार ढंग से किया है। अब फिल्म की अपनी यात्रा होगी! इसका आनंद लें!”

उन्होंने आगे लिखा, “राजवीर देओल और पालोमा और कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य को ‘दोनों’ की रिलीज के लिए शुभकामनाएं। फिल्म के प्रीमियर में शामिल होना और इतने सारे सहयोगियों और दोस्तों से मिलना बहुत अच्छा था। सनी देओल, अशोक ठकेरिया और पूनम ढिल्लों और रुशिका अवनीश और राजश्री परिवार! को मेरा प्यार और शुभकामनाएं जय हो!”