‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू, जानें पहले दिन सेट पर क्या कुछ हुआ

Loading

मुंबई: अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और ‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी। ‘भूल भुलैया 3’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है और मेकर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। जो इस साल दिवाली में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

शूटिंग के पहले दिन की तस्वीर सामने आई है जिसमें फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस भी चिंता में आ गए हैं।  फोटो में देखने को मिला की उनके पैर में चोट लगी है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरा हैप्पी प्लेस’ उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस चिंता में आ गए हैं और साथ ही उन्हें ऑल द बेस्ट बोल रहे हैं।

बता दें कि फिल्म का पहले पार्ट को अक्षय कुमार ने लीड किया था जिसमें विद्या अपने मंजुलिका के किरदार के लिए खूब प्रसिद्ध हुई थी। फिल्म के तीसरे पार्ट में वें अपने इस भूतिया अंदाज को जीवंत करती नजर आएंगी। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक का किरदार- रूह बाबा का किरदार भी दर्शकों  को खूब पसंद आया था। वहीं विद्या बालन, जिन्होंने पहले ओजी मंजुलिका के रूप में दिल जीता था, हॉरर थ्रिल को एक पायदान ऊपर ले जाएंगी।