PATHAAN
File Photo

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। एक्टर इस फिल्म से चार साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिलीज से पहले ही फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर ली है। यह कमाई फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग से हुई है।

    वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के एक फैंस क्लब ने मुंबई के सबसे बड़े सिनेमाघर गेटी थिएटर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकट्स को खरीद लिया है। फैंस क्लब ने शो को सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के लिए मुंबई का सबसे बड़ा सिनेमाघर गेटी थिएटर अपने नियम को तोड़ने जा रहा है। वैसे अब तक गेटी थिएटर में फिल्मों के शो को दोपहर 12 बजे से दिखाया जाता है, लेकिन फिल्म ‘पठान’ के लिए गेटी थिएटर ने 25 जनवरी को फिल्म के पहले शो को सुबह 9 बजे दिखाने का फैसला किया है।

    ऐसा गेटी थिएटर स्थापना के बाद पहली बार करने जा रहा है। गेटी थिएटर की स्थापना 1972 में हुई थी। गौरतलब है कि शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। वहीं फैंस उनके बड़े पर्दे पर वापसी से काफी उत्साहित हैं। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सभी सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।