Maidaan and Bade Miy an Chote Miyan

Loading

मुंबई: ईद 2024 के मौके पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। बड़े मियां छोटे मियां की ओपनिंग ठीक-ठाक थी, लेकिन अब फिल्म की हालत बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ती जा रही है। हालांकि, अब दोनों फिल्म की कश्ती बॉक्स ऑफिस पर डूबती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब फिल्म के सातवें दिन के कलेक्शन की शुरुआती आकड़े निकलकर सामने आए हैं।

बड़े मियां छोटे मियां का कलेक्शन
निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हो रही है। बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के सातवे दिन तक करीब 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 48.20 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की स्टार कास्ट
बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लीड रोल प्ले किया है। इसके अलावा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन का किरदार निभाया है। बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस की भी दमदार भूमिका है।

मैदान ने की इतने की कमाई
अजय देवगन की मैदान ने रिलीज के पहले दिन ही धीमी शुरुआत की और फिर ये कमाई के मामले में काफी पिछड़ गई। मैदान ने रिलीज के सातवें दिन 2.00 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ मैदान की 7 दिनों की कुल कमाई अब 27.10 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म की स्टार कास्ट
मैदान की कहानी पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर बेस्ड है। अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और नितांशी गोएल जैसे कलाकारों ने काम किया है।