Pushpa 2

Loading

मुंबई: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी ‘पुष्पा 2: द रूल’ हाल ही में पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में घुंघरू बांधे एक पैर को दिखाया गया है। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने रविवार को सोशल मीडिया पर डबिंग स्टूडियो से एक फोटो शेयर की है, जो कि फिल्म के टीजर को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल  और बढ़ा रही है।

कब रिलीज होगा टीजर  
सोशल मीडिया पर मेकर्स ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हाई अलर्ट, पुष्पा 2 द रूल का टीजर सोमवार को रिलीज होगा। देश भर में बहुत ज्यादा उत्साह का माहौल होगा।  

अल्लू अर्जुन ने कहा ऑल सेट
वहीं अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को स्टूडियो के अंदर लेकर गए। यहां मेकर्स और टीम को मेहनत से काम कर हुए देखा गया, ताकि वह बेसब्री से फिल्म के पहले टीजर का इंतजार कर रहे ऑडियंस को कुछ बेहद जबरदस्त दे सके। साथ ही उन्होंने फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा ‘ऑल सेट’।

दुनिया भर के दर्शकों को पुष्पा 2: द रूल का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का पोस्टर यह वादा करते नजर आ रहा है कि फिल्म का सिनेमाई अनुभव जबरदस्त होने वाला होगा, और इससे थ्रिल और मास मूवमेंट का मजा भी दोगुना हो जाएगा।

15 अगस्त को रिलीज होगा फिल्म
पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं। माइश्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।