Silence 2

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ को लेकर चर्चा में है। इसी बीच एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने साइलेंस 2 की शूटिंग को लेकर कई सारे राज खोलते दिखाई दिए।

शूटिंग के बारे में की बात
मनोज बाजपेयी ने बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई के कई इलाकों में हुई। इस दौरान हमें कई बड़ी चुनौतीयों का सामना करना पड़ा, क्योंकि फिल्म की शूटिंग बारिश के सीजन में हुई है और मुंबई में कितनी भंयकर बारिश होती है, ये हर कोई जानता है।

इतना ही नहीं बारिश की वजह से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में भी काफी देरी हुई। इस फिल्म की शूटिंग ही हमारे लिए टेढी खीर साबित हुई। उन्होंने स्क्रिप्ट के बारे में बताते हुए कहा कि हमारे लिए फिल्म की कहानी को फाइनल करना भी काफी सिरदर्द भरा रहा।

एक्टर ने आगे कहा कि मेकर्स के साथ साइलेंस 2 की कहानी पर काफी मंथन हुआ और लंबे समय तक इसकी स्क्रिप्ट में फेरबदल चलते रहे। इसके बाद करीब एक साल के वक्त के बाद साइलेंस 2 की कहानी पर जाकर मुहर लगी।

16 अप्रैल रिलीज होगी साइलेंस 2
मनोज बाजपेयी 3 साल बाद अविनाश वर्मा बनकर ओटीटी पर लौट रहे हैं। उनकी फिल्म साइलेंस 2 16 अप्रैल 2024 को टीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में मनोज के अलावा प्राची देसाई, वाकुर शेख और साहिल वैद्य जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। साइलेंस 2 का निर्देशन अबन भरूचा देवहंस कर रहे हैं।