Dil Dosti Dilemma

Loading

मुंबई: अनुष्का सेन स्टारर वेब सीरीज दिल दोस्ती डिलेमा का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में एक्ट्रेस का किरदार दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है। इस बीच प्राइम वीडियो ने दिल दोस्ती डिलेमा का नया म्यूजिक एल्बम रिलीज कर दिया है।

फिल्म का म्यूजिक एल्बम
दिल दोस्ती डिलेमा के म्यूजिक एल्बम में छह अलग – अलग गाने हैं, जिन्हें समीर राहत, प्रथमेश तांबे, अभिजीत श्रीवास्तव, मोहम्मद अफ्फान पाशा, सैयद अवैस पाशा ने सिंगर सलमान इलाही, मनुनी देसाई, चंदन जैसवाल और आकांक्षा सेठी के साथ कंपोज किया है।

इन गानों में मौजूद है मॉडर्न संग क्लासिक का एलिमेंट
सभी गानों ने खूबसूरती से सीरीज की कहानी को खुद में समेटा हुआ है। गाने में मॉडर्न संग क्लासिक का खूबसूरत एलिमेंट मौजूद है। कैंची लिरिक्स और जादूई आवाज के साथ हर ट्रैक कहानी को और खूबसूरत बनाता है और अपने साथ इमोशंस को जोड़ता है। तबले और ताल की थाप से लेकर गिटार की धुनों तक, म्यूजिक एल्बम का हर एक गाना अपने आप में खास है।

अस्मारा का समर से प्रेरित है कहानी
दिल दोस्ती डिलेमा, अंदलीब वाजिद की किताब ‘अस्मारा का समर’ से प्रेरित है। सीरीज का डायरेक्शन डब्बी राव ने किया है। वहीं, टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। सीमा महापात्रा और जहांआरा भार्गव सीरीज के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। सीरीज को अनुराधा तिवारी, बग्स भार्गव कृष्णा, राघव दत्त और मंजिरी पुपाला ने लिखा है।

कब रिलीज होगी सीरीज
दिल दोस्ती डिलेमा का 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इस सीरीज को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ रिलीज किया जाएगा। यह प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।