yetamman song
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का क्रेज दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है। इस फिल्म का एक गाना ‘येंतम्मा’ को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। सलमान ने इस गाने में लुंगी पहनकर डांस किया है। लेकिन अब ये गाना विवादों में घिर गया  है। पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने इस गाने पर आपत्ति जताते हुए इसे साउथ इंडियन कल्चर का अपमान बताया है।

क्लासिकल आउटफिट को दिखाया घटिया

एल रामकृष्णन ने अपने ट्विटर पेज पर इस गाने पर आपत्ति जताते हुए लिखा कि,’ इस गाने में सलमान खान ने जो पहना है वो लुंगी नहीं धोती है। ये साउथ इंडिया का क्लासिकल आउटफिट है। जिसे इस गाने में काफी घटिया तरीके से दिखाया गया है। इस गाने में साउथ इंडियन एक्टर रामचरण और वेंकटेश दग्गुबाती भी नज़र आ रहे हैं। 

कल्चर का बनाया मजाक

रामकृष्णन ने कहा कि-सलमान खान साउथ इंडियन कल्चर से ज्यादा वाकिफ नहीं हैं लेकिन साउथ इंडियन एक्टर्स भला कैसे इस गाने का हिस्सा हो सकते हैं..? जिसमें हमारे कल्चर को ही मजाक बना दिया गया हो।

ईद पर होगी रिलीज

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म में साउथ के बड़े स्टार वेंकटेश और जगपति बाबू भी महत्पूर्ण किरदार में नज़रआएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।