Pushpa 2

Loading

मुंबई: 2024 में जिस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है, वह ‘पुष्पा 2: द रूल’ है। पुष्पा 2 ने मेकर्स ने 8 अप्रैल 2024 को यानी अल्लू अर्जुन के बर्थडे के दिन फिल्म के टीजर को रिलीज करने का एलान किया है। इस दौरान दर्शक उत्साहित है कि उन्हें एक्टर के बर्थडे दिन मेकर्स क्या बड़ा सरप्राईज देने वाले हैं।

ऐसे में, दर्शकों की उत्सुकता को और ऊपर लेकर जाने के लिए मेकर्स ने डायरेक्टर सुकुमार, अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा राज और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद के म्यूजिक स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, आर्य सुक्कू और देवी श्री प्रसाद ने पुष्पा 2: द रूल के लिए म्यूजिक लेबल में हिस्सा लिया। पुष्पा 2 के टीजर के लिए अपने इयरफ़ोन तैयार रखें। 8 अप्रैल को टीजर रिलीज होगा। 15 अगस्त 2024 को होगा दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज।

मेकर्स ने वादा किया है कि टीजर में एक शानदार बैकग्राउंड स्कोर होगा, जिसमें एड्रेनालाईन रश और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस होगा, जो देखने वाले के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाएगा।

2021 में ‘पुष्पा: द राइज’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेता अल्लू अर्जुन मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल अभिनेता फहद फासिल भी नजर आने वाले हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी।

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं। माइश्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।