Pushpa 2

Loading

मुंबई: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर रिलीज हो चूका है। फिल्म के टीचर ने डिजिटल दुनिया में धमाल मचा दिया है हर तरफ से इसके लिए पॉजिटिव रिस्पांस मिलता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर सभी टीजर के बारे में बात कर रहे हैं और ऑफलाइन भी लोग इसे देखने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। टीजर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता को अगले स्तर पर पहुंचा दिया है और इस तरह से इसे अब तक, 85 मिलियन व्यूज के साथ 1.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर अपडेट को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है कि यह पुष्पाराज की दुनिया का रूल है, हम बस इसे जी रहे हैं। पुष्पा 2 का टीजर यूट्यूब पर 85 मिलियन रियल टाइम व्यूज और 1.2 मिलियन प्लस लाइक्स के साथ नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है।

टीजर का हर एक पहलू बेहद ग्रैंड है और अल्लू अर्जुन का जबरदस्त अवतार किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी है। विजुअल से लेकर बैकग्राउंड स्कोर, और अल्लू अर्जुन की एंट्री तक हर एक चीज व्हाइट ब्लोइंग है।

टीजर में फिल्म से जाथरा का सीक्वेंस दिखाया गया है। जाथरा एक हिंदू आदिवासी देवियों को समर्पित त्यौहार है, जो तेलंगाना राज्य में बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है। हर साल 10 मिलियन से भी अधिक भक्तगण 4 दिन का उत्सव मनाने आते हैं।

पॉपुलर डायरेक्टर सुकुमार ने इस जाथरा को फिल्म में वापस लाया है और टीजर में इस ग्रैंड और इंटेंस सीक्वेंस की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इस सीक्वेंस की खूबसूरती इसकी प्रामाणिकता और डायरेक्टर के रंगों के कुशल चित्रण में मौजूद है।

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस नए टीजर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म देखने को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।