Pushpa 2

Loading

मुंबई: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का जादू दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर चलने वाला है। मच अवेटेड सीक्वल, ‘पुष्पा: द रूल’, में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अल्लू अर्जुन ने अनोखा किरदार निभाया है, वह इस साल 15 अगस्त को दुनिया भर में सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। इस शानदार पैन-इंडिया प्रोजेक्ट को मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा सुकुमार राइटिंग्स के साथ बनाया गया है, जो कि एक एंटरटेनमेंट भरी सिनेमेटिक अनुभव देने का वादा करता है।

‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार पोस्टर
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी ‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में घुंघरू बांधे एक पैर को दिखाया गया है, जो पुष्पा राज का हो सकता है। कुछ समय पहले फिल्म से अल्लू अर्जुन के चेहरे और हाथ का लुक जारी किया गया था। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस का उत्साह चरम पर है।

जानें कब रिलीज होगा टीजर
पुष्पा 2 के मेकर्स ने पोस्टर के साथ ही ऐलान किया कि मूवी का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा। यह दिन और भी खास इसलिए भी है, क्योंकि इसी दिन आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन का बर्थडे भी आता है। अल्लू अर्जुन एक बार फिर इस मच अवेटेड पैन इंडियन सिनेमा सीक्वल के जरिए अपने फैंस के दिल में राज करने के लिए तैयार हैं। ‘पुष्पा: द रूल’ में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फासिल भी नजर आने वाले हैं।