Animal Vs Sam Bahadur BO Report Day 6
'एनिमल' से रणबीर कपूर का लुक और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : 02 दिसंबर को बॉलीवुड की दो मोस्ट अवेटेड फिल्में सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी हैं। पहली रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) और दूसरी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur)। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को मिले-जुले रिव्यू दिए हैं। अब फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गई है। ‘एनिमल’ ने भारत के बाहर भी तहलका मचा दिया है। वहीं ‘सैम बहादुर’ ने भी पहले दिन काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। 

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। सैकनिल्क की शुरुआती अनुमान रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 61 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने हिंदी में 50.50 करोड़ रुपये, कर्नाटक से 0.09 करोड़ रुपये, मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये, तेलुगू में 10 करोड़ रुपये और तमिलनाडु से 0.4 करोड़ रुपये की कमाई की है।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी वॉर बेस्ड ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विक्की के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने 5.50 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरूआत किया है। ये फिल्म विक्की कौशल के करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।