Pyar ke Do Naam

Loading

मुंबई: रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और दानिश जावेद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्यार के दो नाम’ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। इसके बाद अब फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है। प्यार के दो नाम एक आधुनिक प्रेम कहानी हैं, जो युवाओं के बीच में प्यार को लेकर नए सोच को बहुत ही इमोशनल तरीके से प्रस्तुत करती हैं।

प्यार के दो नाम का टीजर
फिल्म के टीजर की शुरुआत अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आयोजित एक पीस सेमिनार से होती हैं। इसमें आर्यन खन्ना यानी भव्या सचदेवा नेल्सन मंडेला और कायरा सिंह यानी अंकिता साहू महात्मा गाँधी पर अपनी अपनी रिसर्च प्रस्तुत करते हैं। आर्यन खन्ना कहते हैं मैं उस ब्यूटी को ब्यूटी ही नहीं मानता, जो आँखों को अट्रैक्ट ना करे।

आर्यन खन्ना की बात पर कायरा सिंह कहती हैं कि मैं अजनबियों से बात नहीं करती। दोनों मुख्य कलाकारों की नोक झोंक के बीच में बैकग्राउंड में फिल्म का शीर्षक गीत सुनाई देता हैं। टायटल सांग के साथ 1 मिनट 10 सेकंड का यह टीजर एक फ्रेश लव स्टोरी का एहसास कराता हैं ।

फिल्म की स्टारकास्ट
प्यार के दो नाम में भव्या सचदेवा, अंकिता साहू के साथ कनिका गौतम, अचल टंकवाल, दीप्ति मिश्रा, नमिता लाल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएँगे। फिल्म के निर्माता विजय गोयल और दानिश जावेद है और सह निर्माता शहाब इलाहाबादी है। फिल्म के लेखक निर्देशक दानिश जावेद हैं। गीतों को जावेद अली, ऋतु पाठक, राजा हसन और स्वाति शर्मा ने गाया हैं।

कब रिलीज होगी प्यार के दो नाम
प्यार के दो नाम के निर्माता विजय गोयल ने कहा कि इस फिल्म में महात्मा गांधी और नेल्सन मंडेला के प्रेम दर्शन के बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस में एक अनोखी लव स्टोरी हैं। दानिश जावेद की फिल्म प्यार के दो नाम 3 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।