Shah Rukh Khan Pathaan Online Leak
Photo - Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जहां एक तरफ आज सिनेमाघरों में पड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म मेकर्स को फिल्म रिलीज के साथ-साथ अक्सर इस बात की चिंता रहती है कि फिल्म कहीं ऑनलाइन लीक ना हो जाए और ऐसा कई फिल्मों के साथ होते हुए देखा गया है।

    जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता है। वहीं अब रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा ही कुछ हुआ है शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के साथ जिसका खामियाजा मेकर्स को भुगतना पड़ सकता है। जूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ तमिल रॉकर्स, पागलवर्ल्ड, फिल्मीजिला, फिल्मी4wap, Mp4 मूवीज और वेगामूवीज जैसी वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक कर दिया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स का यह दावा भी है कि रिपोर्ट्स कि इन वेबसाइटों पर फिल्म ‘पठान’ का एचडी प्रिंट उपलब्ध है।

    फिल्म के लीक होने से चारों तरफ हडकंप मच गया है। ऐसे में जो भी फिल्म को देखने के लिए उत्साहित थे। वो फिल्म को घर बैठे ही देख लेंगे और सिनेमाघरों में फिल्म को देखने की जरुरत नहीं समझेंगे। जिससे इसका असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

    फिलहाल, फिल्म ‘पठान’ एडवांस टिकट बुकिंग से ही बंपर कमाई कर ली है। रिलीज से पहले ही फिल्म के 13 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं। जिसका सीधा मतलब है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘पठान’ को 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जा रहा है।