AskSRK
शाहरुख खान (बाएं) और राजकुमार हिरानी (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह उनकी इस साल रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म है। फैंस भी उनकी इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर फैंस संग आस्क मी सेशन रखा था। जिस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए।

किंग खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ 22 नवंबर को रिलीज हो गया है। इस गाने को शाहरुख खान और तापसी पन्नू पर फिल्माया गया है। जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है और प्रीतम ने इसे कंपोज किया है। ये गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शाहरुख खान ने इस गाने के रिलीज के बाद ही अपने एक्स अकाउंट पर फैंस संग आस्क मी सेशन रखा।

फैन ने शाहरुख खान से किया ये सवाल 

जिस दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए पूछा, “इस बार राजकुमार हिरानी ने आपको अप्रोच किया या फिर आपने हिरानी को।” जिसका जवाब एक्टर ने फनी अंदाज में देते हुए लिखा, “मैंने राजकुमार हिरानी के घर के सामने टेंट लगा लिया था। वहीं कहानी भी सुनी और वहीं साइन भी कर ली। एडिटिंग भी वहीं चल रही है।”

इस दिन रिलीज होगी डंकी 

बता दें कि फिल्म ‘डंकी’ से पहली बार शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने हाथ मिलाया है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल भी दिखाई देंगे। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।