Jawan Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) अब बॉक्स ऑफिस पर दिनों दिन कमजोर पड़ती नजर आ रही है। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में 75 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग कर इतिहास रच दिया था जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 125 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लुढ़कती हुई नजर आ रही है।

फिल्म को प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिला है। फैंस को फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान, नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। वहीं कई सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। जिसमें अक्षय कुमार और अनुपम खेर का नाम भी शामिल है। मेकर्स फिल्म के सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं किंग खान भी अपनी फिल्म ‘जवान’ की धुआंधार कमाई को देख बेहद खुश हैं।

फिल्म ने जहां 6 दिनों में कुल 345 करोड़ रुपये जुटा लिए थे। वहीं अब फिल्म की सातवें दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने 7वें दिन यानी फिल्म रिलीज के पहले बुधवार को 23 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने 368 करोड़ रुपये जुटा लिया है। फिल्म जल्द ही 400 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

गौरतलब है कि ‘जवान’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य, सुनील ग्रोवर, मुकेश छाबड़ा, योगी बाबू और एजाज खान जैसे कई स्टार्स अपने प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं जबकि फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त स्पेशल कैमियो रोल में दिखाई दे रहे हैं।