Shah Rukh Khan and Suhana Khan

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। ‘किंग’ का निर्देशन सुजाय घोष करेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में सुहाना खान नजर आने वाली है। इसी के साथ वह बिग स्क्रीन पर एंट्री करने वाली हैं।

शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म किंग में बेटी सुहाना के पिता की भूमिका में नहीं, बल्कि उनके मेंटर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में एक्टर सुहाना को खतरनाक परिस्थितियों से बहार निकलने में मदद करेंगे। सूत्रों का दावा है कि शाहरुख और सुहाना की इस फिल्म की स्क्रिप्ट को कई बार लिखा गया है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म में शाहरुख कैमियो करने वाले थे, जैसा उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में किया था, लेकिन अब स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है और इसे शाहरुख की फिल्म में बदल दिया गया है, जिसमें सुहाना और शाहरुख को एक समान रोल मिलने वाला है। ये फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज की जा सकती है।

इस फिल्म में एक्शन के गुर सिखाने के लिए दक्षिण राज्य से एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई जाएगी। सिद्धार्थ आनंद फिल्म के सीन ऐसे शूट करना चाहते हैं कि उसमें रियल एक्शन कभी दिखे और वीएफएक्स का भी कमाल हो।

सुहाना खान ने जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में उनके साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। द आर्चीज बीते साल दिसंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।