Adipurush New Poster Release
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का नया पोस्टर रामनवमी (Ram Navami) के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए फिल्म के इस नए पोस्टर में भगवान राम के अवतार में प्रभास नजर आ रहे हैं। वहीं उनके बगल में माता सीता की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) खड़ी दिखाई दे रही हैं। कृति सेनन सिंपल साड़ी पहने शॉल ओढ़े हुए नजर आ रही हैं।

पोस्टर में एक्टर प्रभास के दूसरी तरफ सनी सिंह (Sunny Singh) लक्ष्मण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। उन्हें हाथों में धनुष-बाण लिए हुए देखा जा सकता है। फिल्म के इस नए पोस्टर में हनुमान जी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस नए पोस्टर को नेटिजन्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर लॉन्च होने के कुछ ही घंटों के भीतर सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला पोस्टर बन गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

एक्टर प्रभास ने खुद इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसपर प्रसंशकों ने खूब प्यार बरसाया है। एक्टर प्रभास के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 14 लाख 95 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुका है।

वहीं फिल्म का नया पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिल्म के इस नए पोस्टर के वायरल होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ‘जय श्री राम’ का जयकारा गूंज उठा। प्रशंसक फिल्म के पोस्टर की तारीफ करते हुए ‘जय श्री राम’ के जमकर जयकारे लगाए।  

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।