PATHAAN
File Photo

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का बॉक्स ऑफिस पर तूफान का सिलसिला अभी भी जारी है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फैंस में फिल्म को देखने का भरपूर क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे हैं। वहीं अब फिल्म के 8वें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

    ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ ने 8वें दिन ऑल-इंडिया नेट के शुरुआती अनुमान के अनुसार लगभग 18 करोड़ रुपये कमाए हैं। रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “पठान’ के 8वें दिन के लिए ऑल-इंडिया नेट का शुरुआती अनुमान लगभग 18 करोड़ रुपये है।” जहां फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये कमाए। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 68 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 38 करोड़ की कमाई की।

    वहीं चौथे दिन ‘पठान’ ने 51.50 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं अगर हम बात करें पांचवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने रविवार को 58.50 करोड़ रुपये जुटाए वहीं छठे दिन फिल्म ने 25.50 करोड़ और सातवें दिन 22 करोड़ का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म ने 8 दिनों में 348.25 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।

    वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ ने 8 दिनों में वर्ल्डवाइड 675 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया। सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।