‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ का नया पोस्टर हुआ आउट, इस तारीख को भारत में होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई:  हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ (Spider Man No Way Home) का फैंस एक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में कब से चाहने वालों की फिल्म की रिलीज डेट पर निगाहें टिकी हुई थे। ऐसे में अब फाइनली भारत में रिलीज होने वाली फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है। फिल्म इसी साल दिसंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा। 

    अभिनेता टॉम हॉलैंड (Tom Holland) और जेंडाया (Zendaya) की सुपरहिट जोड़ी 17 दिसंबर को भारतीय बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बात कि घोषणा खुद मेकर्स ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकॉउंट पर की। साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया हैं। विलेम डैफो के ग्रीन गोब्लिन की  एक झलक  देखने को मिल रहा हैं। साथ ही पोस्टर में इलेक्ट्रो की रोशनी, और सैंडमैन से रेत भी देखी जा सकती है। पोस्टर में टॉम हॉलैंड भीं एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा- मल्टीवर्स प्रकाशित हो चुकी है। ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ विशेष रूप से सिनेमाघरों में 17 दिसंबर रिलीज होगा।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Spider-Man (@spiderman)

    गौरतलब है कि इस फिल्म में स्पाइडर मैन के साथ डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) भी नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म इस फिल्म की कहानी भी वहीं से शुरू होती है जहां स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) खत्म हुई थी। कुछ महीनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में देखने मिला था कि जैसे पिछली कुछ कड़ियों में दिखाया गया था कि स्पाइडर मैन लगातार मुश्किलों में फंसता जा रहा है, जहां उसके करीब के सारे लोग उसके दुश्मनों में बदलते जा रहे हैं।  ट्रेलर में भी हमें वही नजर आया था।