आर्यन खान की रिहाई पर मन्नत के बाहर बैठ हनुमान चालीसा पढ़े बाबा, तो किसी ने बजाई शहनाई

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद थे। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी जमानत मिल चुकी है। 

    आज यानी 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से बाहर आ चुके है। ऐसे में शाहरुख के फैंस उनके घर के बाहर जबरदस्त जश्न मना रहे है। शाहरुख के घर के बाहर हजारों की संख्या में फैंस जमा हुए हैं। इस मौके पर शाहरुख के एक फैन ने शहनाई लेकर मन्नत के बाहर आ गया और वहां ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ गाने की धुन निकालने लगा। तो कई शाहरुख के घर के बाहर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा है। फैन का कहना है कि आज वो काफी खुश है और आर्यन खान की रिहाई के मौके पर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है।